Monday 6 July 2020

SUHANE HINDI JOKES

सुहाने हिंदी जोक्स

*-*-*-*-*-*- *-*-*-*-* -*-*-*-*- *

सांता - "यार,तूने उस दौलतमंद विधवा को मोहब्बत के जाल में कैसे फसा लिया?"

बंता- "बड़ी आसानी से, मैंने उसके जन्मदिन पर केवल बीस मोमबत्तिया जला दी थी"


*-*-*-*-*-*- *-*-*-*-* -*-*-*-*- *
एक हाथी ने जिंदगी में पहली बार चूहा देखा 

हाथी- "तुम कौन हो?"

चूहा- "मैं चूहा हूँ"

हाथी- "तुम्हारी क्या उम्र है ?"

चूहा- "एक साल"

हाथी- "उम्र तो मेरी भी एक साल है, लेकिन तुम तो बहुत छोटे हो, यार "

चूहा- "दरहसल मैं तीन-चार दिन से बीमार चल रहा हूँ"


*-*-*-*-*-*- *-*-*-*-* -*-*-*-*- *
सड़क के बीचोबीच कड़ी एक महिला ने ट्रैफिक के सिपाही से पुछा- 

"हवलदार साहब मै यहाँ से अस्पताल कैसे पहुंच सकती हूँ ?"

सिपाही- "जहा आप कड़ी है थोड़ी देर और खड़ी रहिए, अस्पताल पहुंच जाएंगी  "

*-*-*-*-*-*- *-*-*-*-* -*-*-*-*- *

एक युवती ने अपनी सहेली को बताया - "महीनो तक मुझे पता ही न चला की मेरे पति अपनी शाम कहा बिताते है? 
कल शाम जब मै घर पहुंची तो भेद खुला, वे घर में ही थे"

*-*-*-*-*-*- *-*-*-*-* -*-*-*-*- *

पति - "मुझे  दूर  की  चीज  साफ़  दिखाई  नहीं  देती 

सोचता  हूँ , चश्मा  बनवा  लू "

पत्नी - "बेकार  पैसे  नष्ट  मत  करो "

पति - "क्यों?"


पत्नी - "इसलिए  की  मोहल्ले  में मुझसे सूंदर दूसरी कोई  स्त्री  नहीं  है 
*-*-*-*-*-*- *-*-*-*-* -*-*-*-*- *

No comments:

Post a Comment

Who M I.....?

My photo
Lucknow, Uttar Pradesh, India

Free Live TV at Android Smart TV

Engineer Vs Doctors (Who is better: Doctors or Engineers)

7 डॉक्टर और 7 इंजीनियर का ग्रुप लखनऊ से कानपुर सफर करने के लिए स्टेशन पर इकठ्ठा हुए| दोनों ग्रुप ने अपने आप को बेहतर और चालक बताने की कोशिश ...